relieving orders for transfer जिले के अंदर तबादले के लिए जल्द जारी करें रिलीविंग आदेश

Imran Khan
By -
0
जिले के अंदर तबादले के लिए जल्द जारी करें रिलीविंग आदेश
Issue relieving orders for transfers within the district soon

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीटीसी शिक्षक संघ की मासिक बैठक रविवार को संघ के प्रांतीय कार्यालय दारुलशफा में हुई। इसमें शिक्षकों ने बेसिक विद्यालय में चल रही शिक्षकों की जिले के अंदर तबादला प्रक्रिया जल्द पूरा करने की मांग की। कहा कि इसके लिए जल्द रिलीविंग आदेश जारी किया जाए।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे उत्तर प्रदेश बीटीसी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि मई से शुरू हुई परस्पर तबादला प्रक्रिया को छह महीने से भी ज्यादा बीत चुके हैं। इसी के साथ पदोन्नति प्रक्रिया भी लंबे समय से चल रही है। कहा कि शासनादेश के अनुसार रिलीविंग जाड़े की छुट्टी में होनी है।

जल्द ही छुट्टियां होने वाली है, इसलिए जिले के अंदर परस्पर तबादले के रिलीविंग आदेश जारी किया जाए, ताकि अपने घर के नजदीक जाने का 20,752 शिक्षकों को सपना पूरा हो सकें। उन्होंने बेसिक शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. एसकेएम सुंदरम से मांग की कि इसके बाद पदोन्नति की प्रक्रिया पूरी की जाए।


उप्र बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक में शिक्षा मित्रों का मानदेय भी बढ़ाने की मांग

प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मिकांत द्विवेदी ने सभी जिलाध्यक्ष व मंडल अध्यक्ष को निर्देश दिया कि पांच जनवरी तक बैठक कर शिक्षकों की समस्याओं को लिखित रूप में प्रदेश कमेटी को भेजें। बैठक में महामंत्री संदीप दत्त, श्याम शंकर यादव, अमित सिंह, अमरेंद्र सिंह, रामधन यादव, अजित सिंह, सुधोतकर यादव, विकास आदि उपस्थित रहे

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)