CUET UG City Intimation Slip 2024 एनटीए ने जारी की 15-18 मई की सीयूईटी यूजी परीक्षाओं के लिए शहर सूचना पर्ची, यहां से करें डाउनलोड

Study Adda
By -
0
एनटीए ने जारी की 15-18 मई की सीयूईटी यूजी परीक्षाओं के लिए शहर सूचना पर्ची, यहां से करें डाउनलोड

CUET UG City Intimation Slip 2024


CUET UG City Intimation Slip 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने बहुप्रतीक्षित सीयूईटी-यूजी सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी कर दी है। सीयूईटी यूजी परीक्षा 15 मई से शुरू होने जा रही है। जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे वे अब जान सकते हैं कि उनका परीक्षा केन्द्र किस शहर में स्थित होगा।

CUET UG City Intimation Slip 2024
CUET UG City Intimation Slip 2024

15 से 18 मई की परीक्षाओं के लिए जारी हुई स्लिप

एनटीए ने 15, 16, 17 और 18 मई को होने वाली सीयूईटी-यूजी परीक्षाओं के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी की है। जिन भी उम्मीदवार की परीक्षा इन तिथियों पर होने वाली है, वे अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 15 से 24 मई तक हाइब्रिड मोड में आयोजित की जाएगी।

सीयूईटी शहर सूचना पर्ची में उम्मीदवार, परीक्षा की तारीख, टेस्ट पेपर कोड, विषय और परीक्षा के शहर और राज्य के बारे में विवरण शामिल हैं। एनटीए द्वारा मई के दूसरे सप्ताह में सीयूईटी एडमिट कार्ड जारी करने की संभावना है।

उम्मीदवार सीयूईटी यूजी शहर सूचना पर्ची में अपने परीक्षा शहर और राज्य को देख सकते हैं ताकि वे पहले से यात्रा की व्यवस्था कर सकें। परीक्षा 63 विभिन्न परीक्षण पेपरों के लिए विदेश के 26 शहरों सहित 380 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी।

सीयूईटी 2024 परीक्षा की तारीख और शिफ्ट का समय एडमिट कार्ड में सूचित किया जाएगा, न कि शहर सूचना पर्ची में। यदि किसी उम्मीदवार को अपनी सीयूईटी यूजी 2024 शहर सूचना पर्ची डाउनलोड करने में किसी तरह की समस्या आती है, तो उसे एनटीए हेल्पलाइन नंबर - 011-40759000 या ईमेल - cuet-ug@nta.ac.in के माध्यम से अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए।

CUET UG 2024 Intimation Slip: ऐसे डाउनलोड करें सीयूईटी यूजी परीक्षा शहर सूचना पर्ची

सीयूईटी यूजी शहर सूचना पर्ची डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे बताए स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं:

  • आधिकारिक वेबसाइट - cuetug.ntaonline.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध "सीयूईटी यूजी सिटी इंटिमेशन स्लिप 2024 डाउनलोड लिंक" पर क्लिक करें।
  • यह सीयूईटी शहर सूचना पर्ची लॉगिन पृष्ठ पर रीडायरेक्ट करेगा, जहां उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन करने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा।
  • सीयूईटी परीक्षा शहर सूचना पर्ची स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  • छात्रों को भविष्य के संदर्भ के लिए सीयूईटी यूजी सिटी सूचना पर्ची डाउनलोड करनी चाहिए।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)