confidential report for promotion जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति हेतु गोपनीय आख्या एवं सम्बन्धित अभिलेख उपलब्ध कराने के संबंध में आदेश व शपथ पत्र प्रारूप

Study Adda
By -
0
जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति हेतु गोपनीय आख्या एवं सम्बन्धित अभिलेख उपलब्ध कराने के संबंध में आदेश व शपथ पत्र प्रारूप


Order and affidavit format regarding providing confidential reports and related records for the promotion of assistant teachers and female teachers working in junior basic schools.

समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी / नगर शिक्षा अधिकारी

जनपद- बांदा।

विषयः- उ०प्र० बेसिक शिक्षा के अधीन संचालित जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की पदोन्नति हेतु गोपनीय आख्या एवं सम्बन्धित अभिलेख उपलब्ध कराने के

संबंध में।

उपर्युक्त विषयक सचिव, उ०प्र० बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज कार्यालय के पत्रांकः 32822-32899/2023-24 दिनांक 05.12.2023 एवं पत्रांकः बे०शि०प०/34331-408/ 2023-34 दिनांक 19.12.2023 के पत्र के अनुक्रम में जूनियर बेसिक विद्यालयों में कार्यरत सहायक अध्यापकों की अन्तिम वरिष्ठता सूची के अनुसार पदोन्नति हेतु सहायक अध्यापक प्राथमिक विद्यालय की गोपनीय आख्या संलग्न प्रारूप के साथ निम्नांकित शपथपत्र स्वप्रमाणित वांछित अभिलेखों सहित दिनांक 27.12.2023 तक अधोहस्ताक्षरी कार्यालय को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

पदोन्नति प्राप्ति हेतु वांछित पत्रजात

1. शैक्षिक योग्यता से संबंधित समस्त अंकपत्र एवं प्रमाण पत्र छायाप्रति ।

2. प्रशिक्षिण योग्यता अंक पत्र एवं प्रमाण पत्र छायाप्रति ।

3. मौलिक नियुक्ति आदेश एवं प्रथम कार्यभार ग्रहण चार्ज रिर्पोट / स्थानांतरण / पदस्थापना ।

4. अर्न्तजनपदीय स्थानान्तरण की स्थिति में सचिव, बे०शि०प० प्रयागराज स्तर से निर्गत आदेश।

5. मृतक आश्रित नियुक्ति की स्थिति में प्रशिक्षण पूर्ण करने का आदेश ।

6. प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक टी०ई०टी० उत्तीर्ण प्रमाण पत्र ।

7. मानव सम्पदा ई-सर्विस बुक की प्रति।

8. शपथ पत्र संलग्न प्रारूप पर।

(उक्तवत् समस्त अभिलेख एक प्रति (फाइल कवर सहित) में स्वप्रमाणित एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी

द्वारा प्रमाणित)

संलग्नक-उक्तवत्।







Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)